सतीश यादव व रणधीर कापड़ीवास हुए एक , बोले बड़े नेताओ को राजनीति सीखा दूंगा

रेवाड़ी परिषद चुनाव में सियासी करंट तब लगा जब पूर्व विधायक व भाजपा के बागी नेता रणधीर कापड़ीवास पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव के समर्थन में आगे आए है, आपको बता दे इस बार रेवाड़ी नगर परिषद चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है क्योकि अबकी बार एक तो सीधे पर जनता मत डालकर नगर परिषद का चेयरमैन चुनेगी दूसरा इस बार चुनाव पार्टी सिम्बल पर लड़ा जा रहा है, अब सतीश यादव ने अपनी धर्मपत्नी उपमा यादव को चुनावी मैदान में उतारा है जिससे इस निर्दलय प्रत्यासी पर सबकी नजरे टिकी हुई है।

सतीश यादव के मैदान में आने से मुकाबला और कड़ा हो गया है क्योकि सतीश भी विधानसभा चुनाव में लगातार दो बार जनता की दूसरे नंबर की पसंद रहे थे। पूर्व में जिला प्रमुख रहे है साथ ही बार एसोसिएशन रेवाड़ी के प्रधान भी रह चुके है। यादव के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देख के अंदाजा लगाया जा सकता है की उनके पास वोट बैंक तो है लेकिन भाजपा व कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर चेयरमैन की कुर्सी पर बैठना इतना आसान नहीं होगा।

स्टेट न्यूज़ हरियाणा को दिए इंटरव्यू में सतीश यादव ने यहाँ तक कह दिया की बड़े नेताओ को राजनीति करना सीखा देंगे आप पूरा इंटरव्यू देख , जिसमें काफी दिलचस्प बातें सामने आई