Home Uncategorized राव दान सिंह ने जिला मुख्यालय के धरने को बताया किसान आंदोलन...

राव दान सिंह ने जिला मुख्यालय के धरने को बताया किसान आंदोलन । माफी मांगे विधायक – कुलदीप यादव

महेन्द्रगढ़ । सरताज जनसेवा ग्रुप के PRO कुलदीप यादव ने आज एक प्रेस नोट जारी करते हुय कहा कि विधायक दान झूठ बोलकर यहाँ की जनता को गुमराह कर रहे हैं ।कल जिला मुख्यालय के लिए हुय महेन्द्रगढ़ बन्द ओर प्रदर्शन को उन्होंने सोशल मिडिया में किसान आंदोलन का दर्जा दे दिया ,जबकि ये बन्द किसी पार्टी विशेष या संगठन का नहीं अपितु पूरे महेन्द्रगढ़ के सभी वर्ग ने जिला मुख्यालय के लिए किया था ।दूसरा उन्होंने कहा कि अलग अलग जिले बना दिए जाएं ,जबकि  यहाँ की जनता जिला मुख्यालय के लिये सँघर्ष कर रही है।

कुलदीप यादव ने कहा कि विधायक दान सिंह 24 घण्टे में आकर महेंद्रगढ़ की जनता से माफी मांगे नही तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और उनका विरोध करेंगे ।और अगर उनमें संघर्ष करने का  दम है तो सरकार पर दवाब बनाये  की जिला मुख्यालय यहाँ स्थापित हो ।और जो ये सलाह दे रहे है अलग जिला बनाने की  तो 10 साल जब तुम्हारी सरकार थी तब कहा सो रहे थे ।और आज भी आपकी पार्टी के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा विधानसभा में प्रतिपक्ष के पद पर है आप एक काम कर दीजिए आप हुड्डा साहब से ये प्रेस नोट दिलवा दो की महेन्द्रगढ़ का मुख्यालय यहाँ होना चाहिए ,हम मान लेंगे आप महेन्द्रगढ़ हितैसी हो ।

कुलदीप यादव ने कहा कि विधायक दानसिंह यहाँ की जनता के हक ओर अधिकार दिलाने में पूर्ण रूप से फैल साबित हो चुके हैं ,ओर न ही विधानसभा में आवाज उठा पा रहे हैं इसलिए उन्हें नैतिकता के आधार पर अपने विधायक पद से इस्तीफा दे देना चाहिए ।

कुलदीप यादव ने अपने प्रेस नोट में महेंद्रगढ़ विधायक राव दान सिंह को आड़े हाथो लिया है, जिला मुख्यालय की मांग को लेकर कल महेंद्रगढ़ बंद था उस दौरान जिले की अनेको सामाजिक संस्थाओ व गणमान्य लोगो ने तुलाराम चौक पर धरना प्रदर्सन किया राव दान सिंह ने भी सिरकत की यहाँ तक सब ठीक था लेकिन विवाद तब शुरू हुआ जब राव दान सिंह के फेसबुक पोस्ट की जिसका लिंक- https://fb.watch/2oqI9hD0pH/ अपनी पोस्ट में राव ने एक वीडियो साँझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ” आज महेंद्रगढ़ राव तुलाराम चौक पर जिला मुख्यालय की मांग को लेकर महापंचायत हुई महापंचायत में पहुंचकर सरकार से मांग की अटेली, नारनौल व नांगल चौधरी को अलग जिला व कनीना, महेंद्रगढ़ व सतनाली अलग जिला बनाया जा सकता है। जिसकी हम सभी शर्ते पूरी करते है। आज जिले की मांग व किसान आंदोलन के समर्थन सम्पूर्ण महेंद्रगढ़ बंद करने पर आप सभी का धन्यवाद “

राव की इस पोस्ट के बाद जिले के कई बुद्धिजीवी तो इस बात पर भी नाराज है की विधायक जिला मुख्यालय के धरने पर आकर अलग जिले बनने की बात को आगे रख रहे है।

- Advertisment -

Most Popular

कोसली अंडरपास की माँग को लेकर भूख हड़ताल जारी, विभाग व आंदोलनकारियों में नहीं बनी सहमति

कोसली( रेवाड़ी):आज कोसली रेलवे लाइनों पर अंडर पास बनवाने को लेकर कोसली शहर व इस पास कि कालोनियों...

कुंडली बॉर्डर पर किसान ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में छलका दर्द

सोनीपत के कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक किसान ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या...

सतीश यादव व रणधीर कापड़ीवास हुए एक , बोले बड़े नेताओ को राजनीति सीखा दूंगा

https://youtu.be/K05dd_n5-gA रेवाड़ी परिषद चुनाव में सियासी करंट तब लगा जब पूर्व विधायक व...

किसान आंदोलन पर फोगाट बहनो में छिड़ी जंग ,विनेश ने दी बबिता को बड़ी नसीहत

हरियाणा डेस्क। कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली की सीमाओं को पिछले 20 दिनों से घेरे...